October 24, 2024 |
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

स्वास्थ्य सुविधा भगवान भरोसे,स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने वार्ड बॉय का काम कर रहा है सुरक्षा गार्डबुंदेलखंड में लुप्त होती प्रसिद्ध शेर नृत्यकला को जीवित कर रहे, महावीर वार्ड दुर्गा समिति के युवास्टंटबाजो के हौसले बुलंद,सामूहिक दुष्कर्म घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे बीना-सागर रोड पर किया चक्काजाम, मकान गिराने, फांसी की सजा दिलाने की मांगभगवान भरोसे शिक्षा विभाग,प्रधानाध्यापिका के शिक्षक पति ने स्कूल में आकर बच्चों के सामने ही शिक्षिका पत्नी के साथ की मारपीटखुरई में सोमवार की रात उज्जैन की तर्ज पर बाबा महाकाल की निकली शाही सवारीशिक्षक ने छात्रा के साथ अनुचित और अश्लील व्यवहार करने पर विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर किया चक्काजाम,पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह रक्षाबंधन पर्व पर अपनी मुंह बोली बहन से राखी बंधवाने पहुंचे बरोदिया नोनागिरछात्रा के साथ अनुचित और अश्लील व्यवहार करने पर सागर जिला शिक्षा अधिकारी ने सहायक शिक्षक सुपार्श्व कुमार को किया निलंबित,घटना को लेकर कल सौंपा जाएगा ज्ञापनखुरई की उपजेल में मनाया गया रक्षाबंधन पर्व

हत्या और युवती के शव वाहन से कूदने से मौत होने के मामले में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी पहुचे बरौदिया नोनागिर की परिजनों से चर्चा की। 

मयंक जैन खुरई। खुरई के बरौदिया नोनागिर में हुई हत्या और युवती के शव वाहन से कूदने से मौत होने के मामले में मंगलवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी गांव पहुंचे और परिजनों से चर्चा की। 

 

मृतिका के भाई की राहुल गांधी से मोबाइल पर कराई बात

खुरई विधानसभा के बरोदिया नोनागिर मामले में प्रियंका गांधी के ट्वीट के बाद अब राहुल गांधी की भी एंट्री हो गई है। मंगलवार को पीड़ित परिवार के घर पहुंचे जीतू पटवारी ने राहुल गांधी से मृतिका के भाई की बात करवाई। जिस पर राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ता उनके साथ मजबूती से खड़े हैं। उन्होंने अंजना के भाई विष्णु से बात करते हुए कहा कि आप हर चीज को जीतू पटवारी को नोट करवा दो, कांग्रेस उनके साथ खड़ी है। उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है। बता दें कि जीतू पटवारी ने फोन पर राहुल गांधी को इस मामले के बारे में जानकारी दी इसके बाद उन्होंने भाई की बात करवाई थी।

 

घर पहुंचकर परिवार से की चर्चा 

अंजना अहिरवार के भाई विष्णु अहिरवार ने मामले की सीबीआई जांच करने और कुछ लोगों पर मामला दर्ज कराने की बात की है। साथ ही चुनाव के पहले सुरक्षा हटाने सहित पुलिस, प्रशासन पर दबाव बनाने के आरोप लगाए हैं। वह मृतक राजेन्द्र अहिरवार के घर भी पहुंचे और जानकारी ली। 

 

 

कोर्ट के माध्यम से करेंगे सीबीआई जांच की मांग 

 

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी परिजनों के साथ कोर्ट जाकर सीबीआई जांच की मांग करेंगे। साथ ही सीएम से भी घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। बुंदेलखंड में दलितों की क्या स्थिति है, ये उसकी बानगी है। राहुल गांधी ने जांच कराने की बात की है। जब अगस्त में भाई की हत्या हुई थी उसपर अमल नहीं हुआ। सुरक्षा भी हटा दी गई और उसके बाद फिर हत्या हो गई। राजेन्द्र की हत्या हुई है उसका कोई गबाह नहीं है और कहा जा रहा लड़की गाड़ी से कूद गई, जो पूरी लड़ाई लड़ रही थी, तो गाड़ी से क्यों कूदती। सभी साक्ष्यों के साथ कांग्रेस पार्टी सरकार से लिखित में सीबीआई जांच की मांग करेगी। यदि सरकार की हठधर्मिता ऐसी ही चली तो कोर्ट के माध्यम से जाएंगे। प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा आपके राज में दलित होना पाप हो गया है। मप्र में लगातार एससी, एसटी पर अत्याचार हो रहे हैं, ऐसा भारतवर्ष में कहीं नहीं हो रहा। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से इसे संज्ञान में लेने की बात कही, क्योंकि हालत गंभीर है। फिल्मों से ज्यादा भयाभय स्थिति है। संविधान, अनुसूचित जाति के लोग, आरक्षण क्यों खतरे में है ये ऊसका उदाहरण है। 

 

मप्र में आ गया है जंगलराज 

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा प्रदेश में जंगलराज आ गया है। पहले बहन से छेड़छाड़ होती है, फिर भाई की हत्या, मां को निर्वस्त्र कर घुमाया जाता है। इसके बाद चाचा की हत्या और बहन की भी एक तरह से हत्या कर दी जाती है। यह मप्र के हाल हैं।

कल आ सकते हैं सीएम

 

सीएम मोहन यादव कल बरोदिया नोनागिर आ सकते हैं और प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। गांव में हेलीपेड तैयार किया जा रहा है। एसडीएम रवीश कुमार श्रीवास्तव, एसडीओपी सचिन परते सहित अन्य अधिकारियों ने हेलीपेड का दौरा किया है। सीएम के आने के सवाल के जवाब में प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि सीएम को आना चाहिए यह उनकी ड्यूटी है। उन्होंने कहा कि तीन-तीन लोगों की हत्या हुई है। सीएम को इंटरव्यू देने की बजह यही आना चाहिए था। 

Public ki Awaaz
<h4>हमारी एंड्राइड न्यूज़ एप्प डाउनलोड करें </h4>

हमारी एंड्राइड न्यूज़ एप्प डाउनलोड करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.