October 22, 2024 |
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

स्वास्थ्य सुविधा भगवान भरोसे,स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने वार्ड बॉय का काम कर रहा है सुरक्षा गार्डबुंदेलखंड में लुप्त होती प्रसिद्ध शेर नृत्यकला को जीवित कर रहे, महावीर वार्ड दुर्गा समिति के युवास्टंटबाजो के हौसले बुलंद,सामूहिक दुष्कर्म घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे बीना-सागर रोड पर किया चक्काजाम, मकान गिराने, फांसी की सजा दिलाने की मांगभगवान भरोसे शिक्षा विभाग,प्रधानाध्यापिका के शिक्षक पति ने स्कूल में आकर बच्चों के सामने ही शिक्षिका पत्नी के साथ की मारपीटखुरई में सोमवार की रात उज्जैन की तर्ज पर बाबा महाकाल की निकली शाही सवारीशिक्षक ने छात्रा के साथ अनुचित और अश्लील व्यवहार करने पर विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर किया चक्काजाम,पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह रक्षाबंधन पर्व पर अपनी मुंह बोली बहन से राखी बंधवाने पहुंचे बरोदिया नोनागिरछात्रा के साथ अनुचित और अश्लील व्यवहार करने पर सागर जिला शिक्षा अधिकारी ने सहायक शिक्षक सुपार्श्व कुमार को किया निलंबित,घटना को लेकर कल सौंपा जाएगा ज्ञापनखुरई की उपजेल में मनाया गया रक्षाबंधन पर्व

छात्रा के साथ अनुचित और अश्लील व्यवहार करने पर सागर जिला शिक्षा अधिकारी ने सहायक शिक्षक सुपार्श्व कुमार को किया निलंबित,घटना को लेकर कल सौंपा जाएगा ज्ञापन

खुरई की शासकीय एकीकृत पूर्व कन्या माध्यमिक पुत्री शाला में पदस्थ एक शिक्षक ने छात्रा के साथ अनुचित और अश्लील व्यवहार किया। घटना के कारण छात्राओं, अभिभावकों साथ ही लोगों में काफी रोष व्याप्त है। जिसमें संबंधित शिक्षक प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने पर सागर जिला शिक्षा अधिकारी ने सहायक शिक्षक सुपार्श्व कुमार  को निलंबित किया है।

आदेश

यह था पूरा मामला

 

खुरई के शासकीय एकीकृत पूर्व कन्या माध्यमिक पुत्री शाला में पढ़ने वाली कक्षा पांचवी की छात्रा ने कुछ दिनों पहले अपने परिजनों से शिकायत की थी कि स्कूल में पढ़ाने वाले एक शिक्षक सुपार्श्व कुमार उसके साथ अश्लील हरकतें करता है और शराब के नशे में स्कूल आता है। बुरी नीयत से छूता है और नशे की हालत में गले भी लगाता है। यहां तक कि घर ले जाकर अपनी दुकान से फ्री में कपड़े दिलाने का भी प्रलोभन देकर घर ले जाने तक की बात करता है। परिजनों ने इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन से की थी। स्कूल प्रबंधन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अपने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया था।

सुपार्श कुमार (शिक्षक)

एसडीएम ने पांच सदस्यीय कमेटी से कराई थी जांच

 

खुरई ब्लॉक शिक्षा अधिकारी आरएस शर्मा ने बताया कि इस मामले को एसडीएम के संज्ञान में लाया गया था। एसडीएम रवीश कुमार श्रीवास्तव ने महिलाओं की पांच सदस्यीय कमेटी बनाई थी। कमेटी ने बच्चों के बयान लिए और पूरी जांच की थी। जांच कमेटी ने एसडीएम को प्रतिवेदन प्रस्तुत किया था।एसडीएम ने जांच का प्रतिवेदन जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय को भेज दिया था। प्रतिवेदन के आधार पर ही शिक्षक को निलंबित किया गया है। शिक्षक को निलंबित कर उन्हें विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय शाहगढ़ नियत किया गया है।

ऐसी मैंने कोई हरकत नहीं की

शिक्षक सुपार्श्व कुमार जैन ने बताया कि मुझे झूठा फंसाया गया है। ऐसी मैंने कोई भी हरकत नहीं की है। मुझे यह नहीं पता है कि कौन और क्यों मुझे फंसा रहा है? जांच कमेटी की रिपोर्ट में भी यह साबित हो चुका है कि ना मैंने कभी शराब पी है और ना ही स्कूल में शराब पीकर आया हूं। मुझे झूठा फंसाया जा रहा है।

घटना को लेकर कल सौंपा जाएगा ज्ञापन

इस घटना को लेकर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता शिक्षक पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग को लेकर कल (मंगलवार) किला परिसर में एकत्रित होंगे और विशाल ज्ञापन रैली निकालेंगे। जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

 

 

Public ki Awaaz
<h4>हमारी एंड्राइड न्यूज़ एप्प डाउनलोड करें </h4>

हमारी एंड्राइड न्यूज़ एप्प डाउनलोड करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.