October 22, 2024 |
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

स्वास्थ्य सुविधा भगवान भरोसे,स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने वार्ड बॉय का काम कर रहा है सुरक्षा गार्डबुंदेलखंड में लुप्त होती प्रसिद्ध शेर नृत्यकला को जीवित कर रहे, महावीर वार्ड दुर्गा समिति के युवास्टंटबाजो के हौसले बुलंद,सामूहिक दुष्कर्म घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे बीना-सागर रोड पर किया चक्काजाम, मकान गिराने, फांसी की सजा दिलाने की मांगभगवान भरोसे शिक्षा विभाग,प्रधानाध्यापिका के शिक्षक पति ने स्कूल में आकर बच्चों के सामने ही शिक्षिका पत्नी के साथ की मारपीटखुरई में सोमवार की रात उज्जैन की तर्ज पर बाबा महाकाल की निकली शाही सवारीशिक्षक ने छात्रा के साथ अनुचित और अश्लील व्यवहार करने पर विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर किया चक्काजाम,पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह रक्षाबंधन पर्व पर अपनी मुंह बोली बहन से राखी बंधवाने पहुंचे बरोदिया नोनागिरछात्रा के साथ अनुचित और अश्लील व्यवहार करने पर सागर जिला शिक्षा अधिकारी ने सहायक शिक्षक सुपार्श्व कुमार को किया निलंबित,घटना को लेकर कल सौंपा जाएगा ज्ञापनखुरई की उपजेल में मनाया गया रक्षाबंधन पर्व

सामूहिक दुष्कर्म घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे बीना-सागर रोड पर किया चक्काजाम, मकान गिराने, फांसी की सजा दिलाने की मांग

मयंक जैन – खुरई देहात थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार को 14 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। किशोरी के साथ दो नाबालिग लड़कों द्वारा किए गए दुष्कर्म के बाद मामला दर्ज कर बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे बीना-सागर रोड पर चक्काजाम कर दिया है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। 

चक्काजाम

मकान गिराने और फांसी की सजा की कर रहे मांग

 

किशोरी के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद ग्रामीण बड़ी संख्या में नेशनल हाईवे बीना-सागर रोड पर पहुंचे। जहां ग्रामीणों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले दोनों लड़कों के मकान गिराने, फांसी की सजा दिलाने, परिवार को आर्थिक मदद देने, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने सहित अन्य मांगों को लेकर परिजनों ने चक्काजाम किया है। ग्रामीणों ने इस घटना में शामिल पार्षद पुत्र के पार्षद पद से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि घटना में शामिल नाबालिग के परिजन पीड़ित लड़की के परिजनों को लगातार धमकी भी दे रहे हैं। धमकी देने वाले लोगों पर भी मामला दर्ज किया जाए। 

घटना की जानकारी मिलते ही खुरई शहरी थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा, नायब तहसीलदार रमेश कोष्टी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। ग्रामीणों और परिजनों को काफी समझाइश देने के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त किया। इस दौरान करीब दो घंटे तक चक्काजाम लगा रहा। चक्काजाम लगने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। 

चक्काजाम

सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं 

 

मौके पर पहुंचे खुरई नायब तहसीलदार रमेश कोष्टी ने बताया कि ग्रामीणों को समझाइश दी गई है कि नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। आश्वासन के बाद चक्काजाम समाप्त कराया गया है।

Public ki Awaaz
<h4>हमारी एंड्राइड न्यूज़ एप्प डाउनलोड करें </h4>

हमारी एंड्राइड न्यूज़ एप्प डाउनलोड करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.