October 22, 2024 |
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

स्वास्थ्य सुविधा भगवान भरोसे,स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने वार्ड बॉय का काम कर रहा है सुरक्षा गार्डबुंदेलखंड में लुप्त होती प्रसिद्ध शेर नृत्यकला को जीवित कर रहे, महावीर वार्ड दुर्गा समिति के युवास्टंटबाजो के हौसले बुलंद,सामूहिक दुष्कर्म घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे बीना-सागर रोड पर किया चक्काजाम, मकान गिराने, फांसी की सजा दिलाने की मांगभगवान भरोसे शिक्षा विभाग,प्रधानाध्यापिका के शिक्षक पति ने स्कूल में आकर बच्चों के सामने ही शिक्षिका पत्नी के साथ की मारपीटखुरई में सोमवार की रात उज्जैन की तर्ज पर बाबा महाकाल की निकली शाही सवारीशिक्षक ने छात्रा के साथ अनुचित और अश्लील व्यवहार करने पर विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर किया चक्काजाम,पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह रक्षाबंधन पर्व पर अपनी मुंह बोली बहन से राखी बंधवाने पहुंचे बरोदिया नोनागिरछात्रा के साथ अनुचित और अश्लील व्यवहार करने पर सागर जिला शिक्षा अधिकारी ने सहायक शिक्षक सुपार्श्व कुमार को किया निलंबित,घटना को लेकर कल सौंपा जाएगा ज्ञापनखुरई की उपजेल में मनाया गया रक्षाबंधन पर्व

बांदरी में नेशनल हाईवे 44 पर कंटेनर के ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगा दिए, जिससे कंटेनर के पीछे चल रही बस उसमें पीछे से जा टकराई। बस में सवार 10 यात्री घायल

खुरई। खुरई के बांदरी में नेशनल हाईवे 44 पर कंटेनर के ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगा दिए, जिससे कंटेनर के पीछे चल रही बस उसमें पीछे से जा टकराई। बस में सवार 10 यात्री घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही बांदरी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को बांदरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। 

 

बस

जानकारी के अनुसार राजधानी एक्सप्रेस कंपनी की स्लीपर बस क्रमांक यूपी 78 एफएन 7884 जो नेपाल से बैंगलोर जा रही थी कि नेशनल हाईवे 44 पर बांदरी के ढाबे के पास एक कंटेनर ने अचानक से ब्रेक लगा दिए। ब्रेक लगाते ही बस उसमें पीछे से जा टकराई। घटना के बाद कंटेनर सागर की और भाग निकला। बस में करीब 45 यात्री सवार थे, जिसमे से 10 यात्री घायल हो गए। बस के टकराने की आवाज आते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना मिलते ही बांदरी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से बांदरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।बस ड्राइवर प्रांशु दुबे ने बताया कि नेशनल हाईवे पर रुद्राक्ष ढाबे के पास आगे चल रहे कंटेनर के ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगा दिए। ब्रेक लगाते ही बस उसमें पीछे से जा टकराई। अगर में इमरजेंसी ब्रेक नहीं लगाता और साइड में नहीं लेता तो बड़ा हादसा हो सकता था। बस के टकराते ही कंटेनर चालक अपना वाहन मौके से लेकर भाग गया। 

 

 

यह यात्री हुए घायल

 

बस में सवार लक्ष्मी पति रिरजन खंगोर(31), सुमित्रा पति दीपक मडुहोल (21), करन पिता रायवादिर विपट (22), सरस्वती पति कृष्णा जुवेदी(33), कमला पति करन तिरत (21), हगीसरा पति सुखद भोजल(22), कृष्णा पति शेर बहादुर बुद्धा(25), मनीषा पिता नीरज रावत(11), धनीसरा पिता नीरख बहादुर थापा(55), सृष्टि पिता कुशल थापा(6) सभी निवासी नेपाल घायल हो गए। घायलों को बांदरी में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल सागर रेफर कर दिया गया है।

 

 

हाइवे पर चल रहा है काम

 

बांदरी थाना प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि नेशनल हाईवे 44 पर जगह-जगह सड़क मरम्मत का काम हो रहा है। कहीं-कहीं वनवे भी है। इस कारण से कंटेनर के ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिए तो पीछे से आ रही बस उससे टकरा गई। कंटेनर मौके से भाग गया है। बस ड्राइवर की रिपोर्ट पर से अज्ञात कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

 

 

 

सभी लोगों को सागर रेफर कर दिया गया है 

 

मालथौन बीएमओ डॉ शेखर श्रीवास्तव ने बताया कि इस घटना में 10 लोग बांदरी अस्पताल आए हुए थे। इसमें से 4 लोगों की हालत खराब थी। लेकिन सभी घायलों ने सागर जाने की इच्छा की। सभी घायलों को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज सागर रेफर कर दिया गया है।

Public ki Awaaz
<h4>हमारी एंड्राइड न्यूज़ एप्प डाउनलोड करें </h4>

हमारी एंड्राइड न्यूज़ एप्प डाउनलोड करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.